Poop Dream: सपने में टट्टी या मल देखना, शुभ या अशुभ? | Sapne me Potty Dekhna

दोस्तो सपने खुली आँखों से देखना जाए या बंद आँखों से पर सपने में टट्टी देखना एक अद्भुत सपना होता है सामान्यतः सपने हमारे जीवन में होने वाली घटनाओ की और संकेत करते है ये हमारी जीवन से जुड़े बातो की और इशारा करते है.

सपने में टट्टी देखना आपके लिए एक बुरा सपना हो सकता है परन्तु यह जीवन की परिस्थितियों से जुड़ा एक अच्छा संकेत भी दे सकता है और बुरा भाई. आपको ऐसे सपनो का मतलब अच्छे से समझा सके हमारी यही कोशिश रहती है तो आईये जानते है सपने में पॉटी(potty) देखने का मतलब.

सपने में टट्टी देखना | Sapne me Potty Dekhna

Poop Dream Interpretation, Sapne me Potty Dekhna, सपने में टट्टी देखना
Poop Dream: सपने में टट्टी या मल देखना, शुभ या अशुभ? | Sapne me Potty Dekhna 1

सामान्य तौर पर सपने में टट्टी या पॉटी देखना एक शुभ सपना माना जाता है और स्वप्नाश्स्त्र की बात करें तो इस प्रकार का सपना आपके जीवन में एक अच्छे भाग्य और धन दौलत प्राप्ति के संकेत देता है.

सपने में पॉटी देखना अलग अलग परिस्थितियों में भिन्न भिन्न संकेत दे सकता है इसके लिए यह आवश्यक है की आप किस प्रकार का सपना देख रहे है उसको याद रखें, तो आईये हम जानेगे की किस प्रकार से सपने में टट्टी देखना क्या संकेत करता है.

सपने में चारो तरफ मल देखना | Seeing Potty Everywhere

सपने में चारो तरफ मल देखना एक घिनौना सपना हो सकता है पर यह आपको शुभ संकेत देता है इसका मतलब है की आप पर आपके ऊपर प्रकृत्ति महरबान है और आपका भाग्य का रास्ता खुल सकता है और आपको आने वाले समय में बहुत अधिक धन की प्राप्ति होने वाली है.

सपने में लेट्रिन करना या निकलना | Sapne me Potty Karna ya nikalna

दोस्तो कैसा लगेगा यदि आप सपने में पॉटी कर रहे हो और बिस्तर पर ही आपका मल निकल जाए, जाहिर है बहुत वीयर्ड सपना लगेगा, मगर इस प्रकार का सपना आपके लिए शुभ हो सकता है.

सपने में लेट्रिन करना या निकलना आपके भाग्य में बढ़ोतरी के साथ ही व्यापार में तरक्की के संकेत देता है यह आने वाले समय में बहुत अधिक धन प्राप्ति के संकेत भी देता है.

सपने में टट्टी खाना

दोस्तो सपने में टट्टी खाना एक बुरा सपना माना जाता है और यह इस बात का संकेत हो सकता है की आने वाले समय में आपको कोई ऐसा काम करना पद सकता है जो आप न करना चाहते हो और जो आपको नापसंद हो.

यह इस बात का भी संकेत हो सकता है की आपको जीवन में किसी प्रकार की विफलता का भी सामना करना पड़ सकता है और आपको अपना लक्ष्य पाने के लिए बहुतअधिक कठिन परिश्रम की आवश्यकता पड़ेगी.

सपने में लेट्रिन पर पैर पड़ना | Stepping on Poop in Dream

सपने में लेट्रिन या मल पर पैर पड़ना या टट्टी पर पैर रख देना एक प्रकार का शुभ सपना होता है यह इस बात का संकेत करता है की आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है जिसकी आपको कोई उम्मीद भी नही होती.

आपको अचानक कोई गडा हुआ खजाना हाथ लग सकता है, अचानक भाग्य में वृद्धि हो सकती है अथवा कही से ऐसा धन प्राप्ति हो सकती है जिसकी आपने कल्पना भी नही की थी.

सपने में लेट्रिन साफ़ करना

दोस्तो जीवन में कुछ भी आसानी से प्राप्त नही होता बल्कि उसको पाने के लिए हमें कठिन परिश्रम करना पड़ता है वही दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है जिनको कुछ भी पाने के लिए बहुत अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता नही होती ऐसे लोग का भाग्य उनके साथ होता है.

दोस्तो यदि सपने में आप खुद को लेट्रिन साफ़ करते हुए देखते है तो यह एक प्रकार का अशुभ सपना माना जाता है इसका मतलब हो सकता है की आपको जीवन में कुछ पाने के लिए बहुत अधिक परिश्रम करना पद सकता है.

यह भी देखे-

Avatar of editorial team Hindi India

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारी के लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

Join Telegram
iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch