बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी कृति सैनॉन अब करने जा रही इस बिज़नस की शुरुआत, अपना ब्राण्ड भी किया लांच

8 साल पहले आज ही के दिन (23-मई-2014) में बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से कदम रखने वाली कृति सैनॉन पहले ही अपनी एक्टिंग से फ़िल्मी दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है हाल ही में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने चाहने वालो को अपने नये बिज़नस और फिटनेस ब्रांड ‘The Tribe’ के बारे में बताकर एक एन्टरप्रेनेउर और बिज़नस-वीमेन के तौर पर अपने नए बिज़नस की शुरुआत करने की जानकारी दी है.

कृति सैनॉन ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म हीरोपंती से की थी जिसमे ओ एक लीड हेरोइन के तौर पर नज़र आई, टाइगर श्रॉफ मैं एक्टर और बतौर हीरो इस फिल्म में उनके पार्टनर के रूप में नज़र आये है इसके अलावा फिल्म बरेली की बर्फी, मिमी, लुका छिपी, हाउसफुल 4 औ हीरोपंती 2 में भी उनके किरदार को खूब पसन्द किया गया. फिल्म मिमी के लिए उन्हें हाल ही में दादासाहब फाल्के पुरस्कार ए भी नवाजा गया है.

सोशल मीडिया के माध्यम से अपने नए फिटनेस ब्रांड ‘The Tribe’ की जानकारी दी

हाल ही में कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए फिटनेस ब्रांड “The Tribe” की जानकारी देते हुए कहा की उन्होंने 8 साल पहले आज ही के दिन हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे और आज ही के दिन मई अपना नयी जर्नी बतौर बिज़नस वीमेन शुरू कर रही हु जिसमे उनके को-फाउंडर होंगे अनुष्का नंदनी, कारन साव्हने, और रोबिन बहल.

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की जब वे फिल्म मिमी में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही थी तब उन्हें लगभग 15 किलो वजन कम करना पड़ा और तभी उन्होंने अपने फिटनेस पैशन को भी खोज निकला, उन्होंने ने बताया की किसी भी व्यक्ति के लिए फिटनेस के लिए मोटिवेशन की आवश्यकता होती है और अपने नए फिटनेस ब्रांड ‘The Tribe’ के जरिये भी वो लोगो में फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करना है.

ये भी पढ़ें-

“लगता है आज देर से उतरी..देशी पे आ गये है क्या” जानें क्या जवाब दिया बिग-बी ने फैन के कमेंट का

जब कपिल शर्मा शो में माधुरी दीक्षित से पूछा गया इश्कबाजी से जुड़ा सवाल, जानिए क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब

Avatar of Priya Singh