“लगता है आज देर से उतरी..देशी पे आ गये है क्या” जानें क्या जवाब दिया बिग-बी ने फैन के कमेंट का

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 80 के दशक में पहुच गये है इतनी उम्र में भी बिग-बी अपने काम से साथ साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट भी खुद सँभालते है आज शुबह जब बिग-बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रातः काल की “Good Morning” का मेसेज अपने चाहने वालो को भेजा तो उनको अपने तो उनमे से कुछ ने फटकार लगाई और कुछ ने तो हद ही कर दी, किसी ने बुड्ढा बोल दिया तो किसी ने देसी दारु वाला नसेड़ी लेकिन बिग-बी ने यह दिखा दिया की कैसे मर्यादा में रहकर भी बात की जा सकती है.

amitabh baccha social media reply
"लगता है आज देर से उतरी..देशी पे आ गये है क्या" जानें क्या जवाब दिया बिग-बी ने फैन के कमेंट का 1

दरअसल रविवार की सुबह जब अमिताभ बच्चा उठे तो उन्होंने अपने followers को सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक से गुड मोर्निंग विश किया तो कई चाहने वालो ने सवाल किया की थोड़ी देर तो नही हो गयी यह मेसेज भेजने में वहीँ कइयो ने बिग-बी से चुटकी भी लि और कइयो में तो तंज़ भी कसा.

इनमे से ऐसे कई लोग भी थे जिन्होंने अपनी मर्यादा पार कर दी और लिखा- “अबे बुड्ढे दोपहर हो गयी है” जिसपर अमिताभ ने बड़ी विनम्रता से जवाब दिया- “में प्रार्थना करता हूँ की आपकी उम्र लम्बी हो पर कोई आपको बुड्ढा कहकर आपका अपमान न करे“.

amitabh baccha social media reply

एक चाहने वाले ने तो हद ही कर दी उसने महानायक को देसी दारु पिने वाला नसेड़ी बोल दिया- “आज बहुत देर में उतरी… लगता है आजकल देशी पे आ गये है..11:30 बजे प्रातः काल” इसपर भी अमिताभ बच्चा ने अपना आप नही खोया बल्कि बड़ी खूबसूरती से जवाब दिया- “स्वयं नही पीते.. औरो को पिला देते है मधुशाला“.

ऐसी ही बहुत सारे लोगो ने अमिताभ के गुड मोर्निंग वाले मेसेज तो टोंट कसा मगर बिग-बी ने उन सभी को बड़ी खूबसूरती और विनम्रता से जवाब देते हुए अपना आप नही खोया.

आपकी क्या राय है इसपर कृपया हमें कमेंट के माध्यम से बतायें, आप होते तो आप क्या करते और कैसे जवाब देते.

Relatedजब कपिल शर्मा शो में माधुरी दीक्षित से पूछा गया इश्कबाजी से जुड़ा सवाल, जानिए क्या दिया एक्ट्रेस ने जवाब

Avatar of Priya Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.