Mahindra Scorpio 2022: बड़े आकार और खुली छत के साथ सड़को पर दिखेगी नयी महिंद्रा स्कार्पियो-N

Mahindra Scorpio-N 2022: बहुत ही जल्द महिंद्रा स्कार्पियो अपना नेक्स्ट जनरेशन 2022 model के साथ बड़े आकार और खुली छत के सैट भारत की सड़को पर दिखने जा रही है सूत्रों की माने तो अगले महीने जून में महिंद्रा का स्कार्पियो मॉडल अपने नए अवतार के साथ लांच होने की तयारी में है.

बता दें की नए ज़माने के हिसाब से इसमें वो सभी खूबिय मौजूद रहेंगी जिन्हें आजकल की नेक्स्ट जेन SUV’s में आम तौर पर देखा जा सकता है हाई टेक AI गैजेट्स के साथ ही इसमें कई गुना बेहतर डेमोग्राफिक्स की डिटेल्स भी मौजूद होने की खबर मिल ही है.

Mahindra Sorpio-N 2022
Mahindra Sorpio-N 2022

क्या हो सकती है नए महिंद्रा स्कार्पियो-N की खूबियाँ?

बता दें की स्कार्पियो में अपने इंटीरियर के साथ साथ बहरी लुक में भी बड़े बदलाव किये गए हैजिसमे LED हेडलैंप और बड़ा आकार इसे मार्किट में मौजूद सभी प्रकार की SUV से एक अनोखा लुक दे सकता है साथ ही इसमें AI इनेबल्ड फुल टच कंट्रोल पैनल इसमें एक अनोखी नेक्स्ट जेन टेक का भी अनुभव कराएगा.

आजकल लोगो में बहुत पोपुलर हो रहे खुली छत(Sunroof) होने का फैशन महिंद्रा की गाडियों में देखने को मिलेगा जिससे लोगो का झुकाव विदेशी कंपनियों के अलावा भारतीयों उद्योगों की तरफ भी बढ़ सकता है नेक्स्ट जेन की महिंद्रा स्कार्पियो आटोमेटिक और मैन्युअल गियर ट्रांस्मिसन के साथ ही पेट्रोल एवं डीजल वैरिएंट में भी देखने को मिल सकती है.

हलाकि की कंपनी के नए स्कार्पियो मॉडल स्कार्पियो-N के लांच में पहले कुछ भी कहना ठीक नही होगा पर फिर भी यह पर दी हुयी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के आधारित है औरहम इसकी पूरी तरह से सही होने की पुष्टि नही करते है.

यह भी बता दें की भले ही महिंद्रा स्कार्पियो अपना नया मॉडल लांच कर रही हो आर इसके पुराने मॉडल के दीवाने अभी भी देश में मौजूद है इके लिए कंपनी ने यह फैसला किया है की स्क्रोपियो का पुराना model भी माकेट में क्लासिक स्कार्पियो के नाम से बकता रहेगा.

Avatar of Hindi India Contributors

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारीके लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.