Ardh Movie(2022) Download hindi HD, 720p, 1080p, 300mb Telegram, Filmywap, Filmyzilla

Ardh Movie(2022) download in hindi HD quality, 480p, 720p, 1080p, 300mb, leaked Telegram, Filmywap, Filmyzilla watch on dailymotion releasing on OTT platform in india in Zee5.

Advertisement

Ardh Movie(2022) Filmyzilla जो की एक हिंदी भाषी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है बहुत ही जल्द लांच होने वाली है राजपाल यादव द्वारा किर्दारित इस फिल्म को एक सीरियस ड्रामा फिल्म के रूप में देखा जा सकता है. फिल्म का निर्देशन पलाश मुच्चाल द्वारा किया गया है जो की एक म्यूजिक कंपोजर भी है और मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदोर जिले से है.

इस फिल्म में राजपाल यादव के साथ रुबीना दिलैक लीड रोल में नज़र आने वाली है जो की एक पोपुलर टीवी शो एक्ट्रेस है और उन्होंने टीवी सीरियल में ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ जैसे फेमस सीरियल में भी काम कर चुकी है आईये हम जानेंगे आप भी कैसे इस फिल्म का मजा ले सकते है फ्री में.

Advertisement

Ardh 2022 full Movie Download filmyzilla, filmywap [Story]

Ardh Movie(2022) Download hindi HD, 720p, 1080p, 300mb | Telegram, Filmywap, Filmyzilla
Ardh Movie Download 2022

Zee5 के OTT Platform पर Launch होने जा रही फिल्म अर्ध पर दिखये गए ट्रेलर की माने तो यह मूवी एक सामान्य गरीब व्यक्ति की कहानी पर आधरित है जिसमे मुख्या भूमिका राजपाल यादव की है जो की एक जाने माने कॉमेडियन भी है.

Ardh Movie Download Moviesda फिल्म में राजपाल यादव बिलकुल ही अलग किरदार में नज़र आने वाले है जो की एक पुरुष है मगर महिलाओ की तरह साड़ी पहन कर घर से निकलते है और जीवन संघर्ष के लिए पैसे जुटते है फिल्म में राजपाल यादव का सपना फिल्मो में काम करने का दिखाया गया है जिसके लिए वह बहुत संघर्ष करते है.

इस मूवी में सपनो की के शहर मुंबई में अपना करियर बनाने आये एक आम परिवार की कहानी है जिसमे उसके संघर्ष के बारे में बताया गया है की कैसे लम्बाई कम और उम्र अधिक हने के कारण फिल्मो में काम मिल पाना बहुत मुश्किल होता है और क्या क्या पापड़ बेलने पड़ते है फिल्मो में काम करने के लिए.

Advertisement

फिल्म का प्रोडक्शन पल म्यूजिक एंड फिल्म्स कंपनी द्वारा किया गया है और फिल्म को सिनेमा घरो में नही बल्कि OTT प्लेटफार्म पर लांच किया जायेगा, बता दें की यह मूवी ZEE5 पर 10 जून 2022 को लांच होने वाली है साथ ही फिल्म के दिखाए गए ट्रेलर पर भी दर्शको के रेस्पोंस काफी अच्छा देखने को मिल रहा है.

Ardh 2022 watch online dailymotion full movie [Information]

फिल्म अर्द्ध(Ardh) 2022 watch online dailymotion के बारे में यहा पर जानकारी दी गयी है बता दें की फिल्म को Zee5 के OTT प्लेटफार्म पर लांच किया जायेगा आप घर से ही OTT पर Online Streaming के जरिये पूरी फॉर्म का मजा उठा पाएंगे और कही जाने की भी जरुरत नही पड़ेगी.

Movie NameArdh (2022)
PlatformZee5 (OTT)
Directed ByPalash Mucchal
Produced ByPal Music and Films
Movie castRajpal Yadav, Rubina Dilain,
Hiten Tezwani, Kulbhusan Kharbanda
Release Date10 Jun 2022
CountryIndia
LanguageHindi

Ardh Movie download filmywap, Filmyzila 2022 [Cast]

दोस्तों जैसा की आप लोगो को पता ही होगा की Ardh Movie 2022 Download Filmywap का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जिसमे इसमें कास्ट होने वाले किरदारों के बारे में भी पता चलता है लेकिन सबसे पहले ये बता दें की फिल में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जो की राजपाल यादव के साथ लीड रोल में नज़र आई है यह उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है.

Advertisement

रुबीना दिलैक टेलीविज़न पर काम करने वाली एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कुछ मशहूर टीवी सीरियल भी दिए है जिनमे छोटी बहू और शक्ति- एहसास के अस्तित्व की जैसे शोज को पोपुलर बनाया है अपनी एक्टिंग से, और शायद उनके इसी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें इस फिल्म में एक मुख्या किरदार निभाने का मौका भी मिला है.

इन दोनों के अलावा भी हितेन तेजवानी जो की एक काफी पोपुलर टीवी एक्टर है और फेन फोल्लोविंग भी काफी अधिक है तथा साथ ही कुलभूषण खरबंदा जो की एक बहुत सेनिअर और पोपुलर टीवी और फिल्मो में एक्टर है इस फिल्म में नज़र आ रहे है.

Ardh 2022 Full movie download tamilrokers

Ardh Movie 2022 full download leaked on tamilrockes pirated website पर किसी भी लेटेस्ट मूवी को रिलीज़ होते ही फ्री में देखने और डाउनलोड करने के लिए अपलोड कर दी जाती है बता दें की पायरेटेड वेबसाइट से फिल्मे देखना या डाउनलोड करने में आप मुशीबत में पद सकते है हिंदी इंडिया टीम द्वारा आपको ऐसा करने के लिए बिलकुल भी सलाह नही दी जाती है.

Advertisement

हम यहा पर आपको जानकारी के लिए बता रहे है की किसी भी मूवी या फिल्म की पायरेसी करना गैर कानूनी होता है तथा भारतीय कानून के तहत यह एक दंडनीय अपराध भी है जिसके लिए आपको जेल तथा जुरमाना भी भरना पद सकता है इसीलिए हम आपको जागरूक करते रहते है की ऐसा बिलकुल भी ना करें और अपनी पसंद की फिल्मे देखने के लिए लीगल तरीके और लीगल प्लेटफार्म का ही उपयोग करें.

यहाँ पर हम आपको कुछ लीगल प्लेटफार्म के बारे में जानकारी देने जा रहे है साथ ही बता दें की Ardh movie 2022 filmywap ZEE5 प्लेटफार्म पर लांच होगी, इसके अलावा भी बहुत से लीगल प्लेटफार्म मौजूद है जो इस प्रकार से है-

  • Amazon Prime Videos
  • Netflix
  • Youtube
  • Disney Hotstar
  • Sonyliv
  • Zee5
  • MX Player
  • TVF
  • Jio Cinema App etc.

Ardh Movie Download Pagalworld 2022 [Trailer]

दोस्तों Ardh Movie Download pagalworld 2022 का Trailer Zee5 के प्लेटफार्म तथा इसके youtube चैनल पर आ गया है जिसको देखने पर यह साफ़ झलकता है की इसमें एक ऐसे आम आदमी की कहानी दिखाई गयी है जो सपनो के शहर में फिल्म एक्टर बन्ने के लिए आता है और उसको काफी मशक्कत करनी पड़ती है पैसे कमाने के लिए एक आदमी को साडी पहन कर भी काम करना पड़ता है.

Advertisement
Ardh Movie 2022 Trailer

Ardh 2022 Movie download ott release date

दोस्तों जानकरी के लिए बात दें की Ardh 2022 Movie download ott release date है 10 जून 2022 साथ ही यह भी बताना चाहेंगे की फिल्म को सिनेमा घरो में लांच नही किया जायेगा बल्कि इस Zee5 के OTT प्लेटफार्म पर Release किया जाने वाला है तो यदि आप भी इस फिल्म का घर बैठे मजा लेना हहते है तो आपको Zee5 के OTT प्लेटफार्म/अप्प का सब्सक्राइब करना होगा.

बता दें की फिल्म एक हिंदी भाषा मूवी है जिसकी शूटिंग का काम इंडिया में ही किया गया है फिल्म में बॉलीवुड की काली सच्चाई के बारे में बताया गया है की कैसे यह पर फिल्मो में केवल बड़े सितारे और उनके बच्चे ही काम कर पाते है और आम लोगो को बहुत कम मौके दिए जाते है और वो भी बहुत मुश्किल से.

Ardh Movie Download Moviesda [Twitter]

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से दर्शको का इसपर अब तक अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है सोशल मीडिया ट्विटर पर भी दर्शको का उत्साह देखने को मिल रहा है साथ ही रुबीना दिलैक के Twit करके अर्द्ध मूवी के Debue song लांच होने की भी जानकारी दी और बताया की फिल्म का सिंग आज यानी 05 जून को लांच हो गया है.

Advertisement

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार के Content (like audio, video, text etc) की piracy करना गैरकानूनी है और हिन्दी इंडिया वेबसाइट इसका पूर्णतया विरोध करता है यह लेख मात्र आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है इसका उद्धेश्य किसी भी प्रकार की Piracy या Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या उन्हें प्रोत्साहित करना बिलकुल भी नहीं है कृपया ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहे और फिल्में देखने के लिए सही रास्ता चुनें.

Ardh Movie 2022 की लांच डेट क्या है?

Ans. 10 June 2022

Advertisement

Ardh Movie किस OTT पर लांच होगी?

Zee5 पर.

Related:

Advertisement

Avatar of editorial team Hindi India

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारी के लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch