Dear Dia Movie download hindi watch online Telegram leaked on tamilrockers

Dear Dia movie download hindi filmywap 2022 सुपरहिट कन्नड़ फिल्म ‘Dia’ का ही रीमेक हिंदी वर्शन है फिल्म की कहानी दो लडको और एक लड़की के बिच एक लव ट्रायंगल की तरह आज कल के युवायो की लव स्टोरी पर आधारित एक फिल्म है फिल्म में मिहिका कुशवाहा, पृथ्वी अम्बार और उज्जवल शर्मा मुख्या भूमिका में नज़र आ रहे है इस मूवी का निर्देशन के. एस. अशोका जो की एक फेमस कन्नड़ निर्देशक है जिन्हें ‘अशोका’ के नाम से भी जाना जाता है.

Advertisement

फिल्म के निर्माता कमलेश सिंह कुशवाहा द्वारा किया गया है जो की नेत्रिक्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अंतर्गत लांच की गयी है फिल्म की खास बात यह भी है की इसमें बॉलीवुड के पोपुलर म्यूजिशियन द्वारा म्यूजिक दिया गया है जिनमे जुबिन नौटियाल, शंकर महादेवन, पलक मुच्चाल और ज्योतिका टंगरी द्वारा दिया गया है.

Dear Dia movie download hindi telegram link, filmywap, filmymeet

Dear Dia movie download filmywap 2022 एक हिंदी ड्रामा बॉलीवुड फिल्म है जिसे कन्नड़ के पोपुलर निर्देशक अशोका द्वारा तैयार किया गया है जो की अपने आप में एक बहुत खास बात है फिल्म युवाओ को बहुत अधिक पसंद आने वाली है जिसके वर्तमान के स्टूडेंट लाइफ और लव लाइफ का सजीव चित्रण किया गया है फिल्म को इसी महीने 10 jun 2022 को नेत्रिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है.

Advertisement
Dear Dia Movie download hindi watch online Telegram leaked on tamilrockers
Dear Dia Movie download hindi watch online Telegram leaked on tamilrockers 1

बता दें की फिल्म ‘Dia’ को पहले ही कन्नड़ भाषा में 2020 में लांच किया जा चूका है जो की एक लव ड्रामा फिल्म थी जिसका हिंदी में रीमेक यह फिल्म ‘Dear Dia 2022’ है bollywood हंगामा मंच पर फिल्म को ऑडियंस द्वारा काफी प्रोत्साहन मिल रहा है और उमीद है की यह फिल्म दर्शको को पसंद आएगी, खासकर युवायो को यह फिल्म अधिक लुभा सकती है.

Dear Dia Movie download filmymeet story

Dear dia 2022 movie download tamilrockers की कहानी की बात करें तो यह कन्नड़ ड्रामा फिल्म ‘Dia 2020’ का रीमेक है जो की स्टूडेंट्स की लव स्टोरी के बारे में है, फिल्म में Dia Swaroop जो की एक मेट्रोसिटी में पढाई करने वाली छात्र होती है जिसे अपने एक सीनियर से प्यार हो जाता है हलाकि काम के सिलसिले में रोहित को विदेश जाना पद जाता है और इज़हार नही हो पाता, कुछ समय बाद दोनों की फिर मुलाकात हो जाती है और फिर से पुराणी यादे ताजा हो जाती है.

कुछ समय साथ में बिताने के बाद रोहित को भी एहसास होता है की ‘दिया’ उससे प्यार करती है और फिर दोनों में प्यार का इज़हार हो जाता है और एक दिन दोनों फिल्म दखकर लौट रहे होते है की दोनों का एक्सीडेंट हो जाता है और ‘दिया’ को पता चलता है की रोहित का निधन हो गया होता है यह हबर सुनकर ‘दिया’ सदमे में चली जाती है और और खुद को मारने की कोशिस भी करती है.

Advertisement

हलाकि कहानी अ=में और भी नए मोड़ है जिन्हें यह पर पूरा बताना उचित नही होगा क्युकी इससे फिल्म देखने का मजा किरकिरा हो जाता है और यदि पूरी कहानी पहले ही पता चल जाए तो आप सिनेमाघरों में फिल देखने ही क्यों जायेंगे और जायेंगे भी तो उस नयी ताजगी का एहसास नही होगा जो एक फ्रेश मूवी देखने में होता है.

Dear dia 2022 movie download moviesrulz Trailer

Dear Dia 2022 movie download moviesrulz का ऑफिसियल ट्रेलर नेत्रिक्स एंटरटेनमेंट के YouTube channel पर पहले ही अपलोड किया जा चूका है जिसमे यह साफ़ देखा जा सकता है की कितनी शानदार लव स्टोरी मालूम देती है एक लड़का और लड़की की, फिल्म में लव ट्रायंगल के साथ मोटिवेशन भी देती है टेलर के अंत में डायलाग – ‘तुम ऐसे ही अच्छे काम करते रहो, क्यों की तुम अच्छे ऐसे ही नही बनते बल्कि अच्छे काम करने से अच्छे बनते हो’.

Dear Dia Movie watch online on Dailymotion Cast

Dear Dia Movie watch online Dailymotion के कास्ट में वैसे तो बहुत लोग है मगर जिन्होंने मुख्या भूमिका निभाई है वो पृथ्वी अम्बर, मिहिका कुशवाहा, उज्जवल शर्मा और मृणाल कुलकर्णी है जिन्हें खास तौर पर इस फिल्म में फीचर किया गया है-

Advertisement

Dear Dia 2022 Movie Information:-

FilmDear Dia 2022
Release date10 jun 2022
LanguageHindi
CountryIndia
DirectorK. S. Ashoka
ProducerKamlesh Singh Kushwaha
Releasing inTheatre
GenreLove Drama

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार के Content (like audio, video, text etc) की piracy करना गैरकानूनी है और हिन्दी इंडिया वेबसाइट इसका पूर्णतया विरोध करता है यह लेख मात्र आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है इसका उद्धेश्य किसी भी प्रकार की Piracy या Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या उन्हें प्रोत्साहित करना बिलकुल भी नहीं है कृपया ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहे और फिल्में देखने के लिए सही रास्ता चुनें.

Related:

Advertisement


Avatar of editorial team Hindi India

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारी के लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch