Shamshera Poster Launch: 4 साल बाद रणवीर कपूर करेंगे बॉलीवुड में वापसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया जमकर वेलकम बैक

Shamshera Poster Launch: 4 साल बाद रणवीर कपूर करेंगे बॉलीवुड में वापसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया जमकर वेलकम बैक
Shamshera Poster Launch: 4 साल बाद रणवीर कपूर करेंगे बॉलीवुड में वापसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया जमकर वेलकम बैक 1

22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में लांच होने जा रही फिल्म ‘शमशेरा‘ के पोस्टर लांच होने के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर रणवीर कपूर के चाहने वालो के पोस्ट्स की बाढ़ लग गयी. एक लम्बे अरसे से फिल्मो से दूर रहने के बाद रणवीर अपनी फिल्म शमशेरा के जरिये फिर से बॉलीवुड में एन्ट्री कर रहे है.

कारण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा का पहला पोस्टर यश राज फिल्म्स के बैनर तले आज रिलीज़ किया गया. पोस्टर में रणवीर कपूर बड़ी हुयी दाढ़ी और बालों में बिलकुल एक डकैत के माफिक नज़र आ रहे है फिल्म की कहानी 1800 दशक के एक डकैत के ऊपर है जो अपनी आजादी के लिए ब्रिटिश हुकूमत से पंगा लेता है.

4 साल बाद कर रहे है फिल्मो में वापसी

बता दें की इस फिल्म के जरिये रणवीर बॉलीवुड फिल्मो में पुरे 4 साल बाद वापसी कर रहे है हलाकि फिल्म के निर्माण का कार्य पिछले 4 सालो से चल रहा है और इसमें आपको रणवीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी नज़र आने वाले है फिल्म को 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में लांच की जाने की योजना है.

सोशल मीडिया पर चाहने वालो के रिएक्शन

शमशेरा के फर्स्ट लुक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रकाशित होते ही रणवीर के चाहने वालो के पोस्ट और कमेन्ट की आंधी उमड़ पड़ी, एक चाहने वाले ने कमेंट करके पुछा की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ हो रहा है तो अगले ने फिल्म पोस्टर की तारीफ़ करते हुए कहा की यह फिल्म तो आईमैक्स पर आग लगा देगी. फिल्म का टैग लाइन ‘करम से डकैत … धरम से आजाद‘ को भी चाहने वालो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में रणवीर से शादी के बंधन में बंधी उनकी धरम पत्नी ने भी उनके सपोर्ट में उन्हें शुभ प्रभात कहकर संबोधित किया, बता दें की दोनों की शादी हाल ही में 14 अप्रैल को हुई है.

बता दें की इस फिल्म के जरिये रणवीर 4 साल बाद फर से फिल्मो में वापसी कर रहे है उनकी आखिरी फिल्म ‘संजू‘ को लोगो का खूब सार प्यार मिला था और इस साल उनकी शमशेरा के साथ ही वे आर्यन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के पहले भाग ‘शिवा’ में नजर आयेंगे जो की इसी साल 9 सितम्बर 2022 को लांच होने वाली है.

यह भी पढ़ें – Old Songs: 60’s से 80’s के दशक के वे सदाबहार गाने जिन्हें आज भी सुनकर हो जाते है भावुक

Avatar of Priya Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.