Tamilblasters 2022: Illegal Tamil, Telugu Hindi Movies Download Website Review

Tamilblasters 2022: Tamil Movies, Telugu Movies, Hindi Movies Download Including Bollywood, Hollywood and Tollywood hindi dubbed movies download करने और इन्टरनेट के माध्यम देखने के लिए इललीगल(Illegal) टोरेंट वेबसाइट(website) है जो आपको लेटेस्ट लांच मूवीज को डाउनलोड करने का आप्शन देता है.

आप यह आर्टिकल पढ़ रहे है तो इसका यह मतलब हो सकता है की आप भी इन्टरनेट पर यह खज रहे होंगे की TamilBlaster वेबसाइट से 2022 में लेटेस्ट रिलीज़ होने वाली फिल्मे कैसे फ्री में देखा जाए चाहे उसे आप डाउनलोड करके देखें या फिर ऑनलाइन ही किसी भी प्रकार से देख सकें, पर क्या यह सही है या गलत यह आपको शायद ना पता हो, इसीलिए यह पूरा आर्टिकल आपको जरुर पढना चाहिए.

Tamilblasters 2022

Tamilblasters 2022: Illegal Tamil, Telugu Hindi Movies Download Website Review

दोस्तो यदि आप भी ऑनलाइन मूवीज फ्री में कैसे डाउनलोड करें यह खोज रहे है तो यह आर्टिकल आपको जरुर पढना चाहिए, क्यों की इसमें हमने Tamilblasters website 2022 से डाउनलोड से सम्बंधित उचित जानकारी देने की कोशिश की है.

Tamilblasters 2022 की सभी Latest Movies, Tamil, Telugu, Hindi और English आदि सबी प्रकार की फिल्मो को फ्री में डाउनलोड करने की एक पायरेटेड वेबसाइट है यह वेबसाइट TamilRockers, Moviesda, Moviesflix तथा अन्य ऐसी वेबसाइट की ही list में आती है जो की ऑनलाइन पायरेटेड कंटेंट फ्री में डाउनलोड करने के लोए टोरेंट का लिंक प्रोवाइड करते है.

Torrent इटरनेट पर उपलब्ध एक ऐसा डिस्ट्रिब्यूटेड नेटवर्क है जो दुनिया में कही से भी किसी भी प्रकार का कंटेंट, विडियो, फाइल्स आदि डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रोवाइड करता है टोरेंट एक पीयर टू पीयर नेटवर्क प्रोटोकॉल पर कम करता है जिसमे दुनिया में कही से इ किसी भी प्रकार की फाइल को डाउनलोड आसानी से किया जा सकता है.

डिस्ट्रिब्यूटेड फाइल सिस्टम होने के कारन यह किसी एक जगह नहीं बल्कि दुनिया में किसी भी लोकेशन से फाइल्स अपलोड और डाउनलोड की जाती है और बिना trusted source के आपको पायरेट content और वायरस के डाउनलोड होने का भी खतरा रहता है बता दें की भारत सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की piracy या पायरेटेड content download करना एक अपराध है और जिसके लिए पेनल्टी और सजा का भी प्रावधन है.

Tamilblasters Tamil, Telugu, Hindi Movie download 2022

Tamilblasters com Tamil, Telugu, Kannada hind dubbed movies, English Movies Download and Watch Online for free के लिए एक पायरेटेड वेबसाइट है जो की Illegal Pirated links के जरिये लेटेस्ट रिलीज़ फिल्मे डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है दरअसल यदि आपको सही जानकारी ना हो तो यह आपको दुविधा में भी दाल सकता है इसीलिए कोशिश करें इ यह आर्टिकल पूरा पढ़ लें.

Tamilblasters in ना सिर्फ आपको South Indian Hindi Dubbed movies बल्कि TV Shows, Web Series तथा लेटेस्ट लांच सभी प्रकार की मूवीज देखि जा सकती है इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की HD quality, 300mb, 720p, 480p आदि Resolution और अच्छी क्वालिटी में फिल्मे मिल जाती है.

परन्तु आपको यह बताना आवश्यक है की ऐसी वेबसाइट को एक्सेस कर पाना आसन नही होता है क्यों की भारत सरकार द्वारा ऐसी किसी भी वेबसाइट को एक्सेस करना प्रतिबंधित है और इनके url address को भी ब्लाक कर दिया जाता है क्यों की ये पायरेटेड content प्रोवाइड करते है जो की इललीगल है और कॉपीराइटेड भी होते है साथ ही ऐसी वेबसाइट वायरस और मैलवेयर का अटैक होने का भी खतरा रहता है जो आपके कंप्यूटर और फ़ोन को भी ख़राब कर सकते है.

Related:

Tamilblasters New Link 2022

जैसा की आपको पहले भी बताया जा चूका है की Tamilblasters live एक illegal torrent वेबसाइट है जो पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रोवाइड करता है जिसपर उपलब्ध सभी फिल्मे और डाटा कॉपीराइटेड होता है जिसको डाउनलोड करने या देखना गैर कानूनी होता है और इसके लिए भारत सरकार द्वारा दंड और सजा का भी प्रावधान है.

चुकी ऐसी वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा समय समय पर ब्लाक कर दिया जाता जय इसीलिए Tamilblasters 2022 अपना वेबसाइट का address बार बार बदलता रहता है और ब्लाक हो जाने पर फिर से नए address के जरिये एक्सेस करता है इसीलिए ऐसे वेबसाइट का adress समय समय पर बदलता रहता है यह पर Tamilblasters new link 2022 के कुछ लिक दिए गए है जो की आपकी जानकारी के लिए है और यह जरुरी नही की इनमे से कोई भी काम कर रहा है.

निचे दिए गए टेबल में आपको Tamilblasters २०२२ के सिमिलर websites का लिंक दिया गया है लेकिन हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर आपको किसी भी लिंक से जो पायरेटेड फिल्मे डाउनलोड करने की सुविधा देता हो ऐसी वेबसाइट से डाउनलोड करना के लिए प्रोत्साहित नही किया जाता है और न ही ऐसा करने के लिए हम आपका support करते है.

Tamilblasters.comTamilblasters.in
Tamilblasters.wcTamilblasters.click
Tamilblasters.wuTamilblasters.nl
Tamilblasters.liveTamilblasters.uc
Tamilblasters.ulTamilblasters.ws

Similar Websites to Tamilblasters com 2022

दोस्तो Tamilblasters.com 2022 अकेली पायरेटेड वेबसाइट नही है जो फ्री में मूवीज की पायरेसी करता है बल्कि ऐसे बहुत से वेबसाइट internet पर उपलब्ध है मगर हम आपको यही सलाह देते रहते ही की आपको ऐसे किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए ये ना ही सुरक्षित होते है और न ही लीगल बल्कि ये सभी गैर कानूनी तरीके से आपके लिए कंटेंट उपलब्ध कराते है जो की सही नही है और ना ही हम आपको ऐसा करने की सलाह देते है औ न ही प्रित्साहित करते है.

मान लीजिये की यदि सभी फिल्मे आप फ्री में ही देखें तो जरा सोचिये जो लोग फिल्म इंडस्ट्री में काम करते है और महीनो की मेहनत के बाद आपके लिए फिल्मे तैयार करते है उन्हें कितना नुकसान होगा क्यों की एक मूवी बनाने में करोड़ो रूपये खर्च किये जाते है साथ ही सभी कलाकारों की फीस, प्रमोशन के लिए भी लाखो रूपये खर्च कर दिए जाते है इए में यदि आप मूवी को फ्री में देख लेंगे तो उनका क्या होगा जो आपके लिए तन मन और धन से फिल्मे बनाते है.

यहा पर हमने आपकी जानकारी के लिए कुछ ऐसी ही वेबसाइट की लिस्ट दी हुयी है और आशा करते है की आप इन्हें उपयोग ना करें.

Are these websites safe and how these are available on the internet?

दोस्तों सबसे पहले तो आपको यह जानकारी होना आवश्यक है की इस प्रकार की किसी भी वेबसाइट को विजिट करना गैर कानूनी तो है ही साथ ही यह वेबसाइट कई प्रकार के वायरस, मैलवेयर से अफ्फेक्टेड होते है जो आपके कंप्यूटर या मोबाइल में आटोमेटिक डाउनलोड हो सकते है और इस एखाराब भी कर सकते है अतः ये साइट्स ना ही लीगल है और ना ही सुरक्षित और हम आशा करेंगे की आप भी इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहेंगे और अपने पसंद की फिल्मे देखने के लिए सुरक्षित और लीगल तरीके का इस्तेमाल करेंगे.

दोस्तों एक सवाल जो हम सभी के मन में आता है की जब ये वेबसाइट इललीगल है तो यह इन्टरनेट पर कैसे मौजूद है अर्थात इन्हें इन्टरनेट पर ब्लाक क्यों नही कर दिया जाता, बता दें की यह बिलकुल सही प्रश्न है और ऐसी वेबसाइट का इन्टरनेट पर होना ना ही खतरनाक है बल्कि गैर कानूनी भी है, दरअसल आप जानते होंगे की इन्टरनेट पर कोई भी साईट का एक एड्रेस होता है जिसे ‘यूआरएल’ कहा जाता है और हरेक यूआरएल के साथ एक एक्सटेंशन जुदा होता है जैसे- .com, .in, .net आदि.

अब ऐसे वेबसाइट के जो ओनर होते है उनकी वेबसाइट सरकार द्वारा ब्लाक कर दी जाती है परन्तु ये लोग फिर अपना यूआरएल का एक्सटेंशन बदल देते है और साईट को इन्टरनेट पर दाल देते है और बार बार ब्लाक होने के बावजूद ये लोग अपना एक्सटेंशन बदलते रहते है, यही कारण है की इललीगल होने के बावजूद ये सभी वेबसाइट इन्टरनेट पर मौजूद रहते है.

Tamilblasters.wc legal alternatives platforms to watch movies

Tamilblasters.wu 2022 जो की एक इललीगल वेबसाइट है इसके अलावा भी बहुत से ऐसे लीगल माध्यम है जिनका इस्तेमाल करके आप बिना किसी झंझट और चिंता के अपने फेवरेट bollywood, hollywood 2022, हिन्दी movies, हिन्दी TV shows, web series, आदि का लुफ्त उठा सकते है या फॉर उन्हें ऑनलाइन या मोबाइल अप्प के जरिये देख सकते है.

  • Amazon Prime Videos
  • Netflix
  • Youtube
  • Disney Hotstar
  • Sonyliv
  • Zee5
  • MX Player
  • TVF
  • Jio Cinema App.

Conclusion

दोस्तो हमें पूरी उम्मीद है की आपको Tamilblasters.nl 2022 वेबसाइट के बारे में इस लेख के माध्यम से आपको सही जानकारी जरुर मिल गयी होगी, यह लेख आपको ऐसी पायरेटेड websites के प्रति जागरूक करने के लिए है ताकि आप कोई गलत रास्ता इख़्तियार ना कर लें की आपको भविष्य में किसी परेशानी का सामना करना पड़े.

अंत में कुछ वैलिड तरीके और प्लेटफॉर्म्स के बारे में भी जानकारी दी गयी है जो पूरी तरीके से सही और लीगल है जैसे amazon prime videos, netflix आदि जिनका इस्तेमाल आप थोड़े पैसे खर्च करके बिना किसी झंझट के आसानी से अपना मनोरंजन कर सकते है.

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार के Content (like audio, video, text etc) की piracy करना गैरकानूनी है और हिन्दी इंडिया वेबसाइट इसका पूर्णतया विरोध करता है यह लेख मात्र आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है इसका उद्धेश्य किसी भी प्रकार की Piracy या Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या उन्हें प्रोत्साहित करना बिलकुल भी नहीं है कृपया ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहे और फिल्में देखने के लिए सही रास्ता चुनें.

Avatar of Hindi India Contributors

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारीके लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

Join Telegram
MacBook Air Weekend’s Best Deal MOTOROLA X30 PRO Launched in China, Worlds Firts 200MP Camera Phone Vivo Y77e 5G Mid-range phone launched in china Moto G62 5G Budget phone launched in India: Price, specs, features and more