Mkvmoviespoint 2022 – Bollywood, Hollywood Hindi dubbed, Dual Audio Movies Download new link

Mkvmoviespoint 2022 is an illegal website on the google to download Bollywood, Hollywood, dual audio Hindi movies as well as Gujarati, Tamil, Telugu, Punjabi movies, Tv shows & web series etc.

यह एक प्रकार की गैरकानूनी वेबसाइट है जहा पर आपको Latest Movies और New released Bollywood movies के पायरेटेड लिनक्स प्रोविडे कराया जाता है जहा से आप मूवीज को ऑनलाइन डाउनलोड Free movies download करके घर पर ही देख सकते है.

Mkv movies point पर आपको 2022 में रिलीज़ हुयी सभी new movies डाउनलोड को आप्शन मिल जाता है तथा यह पर आपको latest Hindi movies के अलवा web series और tv shows भी देखने को मिल जाता है इस वेबसाइट पर आपको अलग अलग भाषाओ में तथा dual audio movies format भी उपलब्ध है.

Mkvmovies point पर आपको हर केटेगरी की फिल्मे मिल जाती है जिसमे नई फिल्मे और पुराणी फिल्मे अलग अलग पिक्चर क्वालिटी और साइज़ में उपलब्ध है यहाँ पर आपको 300MB से लेकर HD quality में भी फिल्मे देखने को मिल जाती है.

Mkvmoviespoint 2022

Mkvmoviespoint 2022 एक pirated movies downloading website है जो new bollywood movies, hollywood hindi dubbed movies और Mkvmoviespoint web series आदि फ्री में प्रोविडे करता है यह वेबसाइट गैरकानूनी वेबसाइट की लिस्ट में आता है जो की कॉपीराइट फिल्मो की पायरेसी करता है दरअसल यदि हम वेबसाइट की बारे में बात करें तो यह एक यह इन्टरनेट पर मौजूद पायरेटेड लिनक्स को अपनी वेबसाइट पर डालता है और ये लिंक कॉपीराइट फिल्मो के होते है जिन्हें फ्री में देखना या डाउनलोड करना भारतीय कानून के तहत गैरकानूनी है.

यदि आपको भी नई फिल्मे (new movies 2022) देखना पसंद है तो mkvmoviespoint वेबसाइट आपके लिए उसका पायरेटेड लिंक प्रोविडे करता है क्यों की यह किसी भी नयी फिल्म के लिंक को प्रोविडे करा देते है और इसीलिए ये काफी प्रचलित पायरेटेड वेबसाइट है मगर हमारे देश में फिल्मो की पायरेसी करना या उसको बढ़ावा देना एक अपराध की केटेगरी में आता है और यदि आप भी किसी कानूनी पचड़े में नही पड़ना चाहते है हम आपको यही सलाह देते है की आप इस प्रकार की वेबसाइट से दूर ही रहे और फिल्मे देखने के लिए सही वेबसाइट और एप्प का इस्तेमाल करें.

Mkmoviespoint in New Movies 2022

Mk movies point पर आपको हर प्रकार की और सभी केटेगरी में फिल्मे डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है यह पर आपको A to Z सभी फिल्मे HD quality में मिल जाते है जिन्हें आप फ्री में देख सकते है आईये जानते है इस वेबसाइट से फिल्मे कैसे डाउनलोड कर सकते है-

  • सबसे पहले आपको mkvmoviespoint की वेबसाइट को विजिट करना होता है जहा पर आपको होम पेज पर ही नयी फिल्मे मिल जाती है.
  • यदि आपको कोई ओल्ड फिल्म खोजना चाहते है तो आप search box में लिखकर सर्च भी कर सकते है.
  • अब आपको वह पर डाउनलोड लिंक का बटन मिल जाता है जिसपर क्लिक करके आप उस पेज पर पहुच जाते है जहा डाउनलोड वाला लिंक होता है.
  • mkmoviespoint in से मूवीज को डाउनलोड करना बहुत आसन है.

Mkvmovies point new active live link 2022

Mkvmoviespoint in new active link 2022 एक illegal और pirated फिल्मे provide करने के कारण ऐसी वेबसाइट हमारे देश में ऑपरेट करना मान्य नही है और इन्हें भारत सरकार द्वारा ऐसा करने के लिए ब्लाक भी कर दिया जाता है इसीलिए इस वेबसाइट का एड्रेस समय समय पर बदलता रहता है तथा जिनका पता लगाना भी कठिन होता है की वह कहा से ऑपरेट किये जा रहे है.

mkv movies point से जुडी कुछ वेबसाइट के लिनक्स हमने खोजा है जो इन्टरनेट पर मौजूद हो भी सकते है अथवा नही पर खोजने पर हो सकता हा आपको मिल भी जाये-

mkvmoviespoint.inmkvmoviespoint.cc
mkvmoviespoint.southmkvmoviespoint.com
mkvmoviespoint.netmkvmoviespoint.org
mkvmoviespoint.webseriesmkvmoviespoint.bollywood

Mkvmoviespoint similar illegal sites

Mkvmoviespoint in 2022 Hindi कोई अकेली इललीगल movies डाउनलोड वेबसाइट नही है जो फ्री में पायरेटेड विडियो कंटेंट उपलब्ध करता है ऐसे बहुत से गैरकानूनी वेबसाइट internet पर उपलब्ध है मगर हम आपको यही सलाह देते रहते ही की आपको ऐसे किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए ये ना ही सुरक्षित होते है और न ही लीगल बल्कि ये सभी गैर कानूनी तरीके से आपके लिए कंटेंट उपलब्द करते है जो की सही नही है और ना ही हम आपको ऐसा करने की सलाह देते है औ न ही प्रित्साहित करते है.

MkvMoviesPoint in 2022 Legal alternative platforms

MkvMoviesPoint in 2022 जो की एक इललीगल वेबसाइट है इसके अलावा भी बहुत से ऐसे अनैतिक माध्यम है जिनका इस्तेमाल करके आप बिना किसी झंझट और चिंता के अपने फेवरेट bollywood, hollywood hindi dubbed movies 2022, Tamil, Telugu movies, हिन्दी TV shows, web seriesआदि का आनंद उठा सकते है या फॉर उन्हें ऑनलाइन या मोबाइल अप्प के जरिये देख सकते है.

  • Amazon Prime Videos
  • Netflix
  • Youtube
  • Disney Hotstar
  • Sonyliv
  • Zee5
  • MX Player
  • Jio Cinema App.

Conclusion

जैसा की हमने इस लेख के माध्यम स आपको अवगत करने की कोशिश की है की Mkvmoviespoint 2022 एक Illegal वेबसाइट है जो इन्टरनेट पर उपलब्ध है यह इन्टरनेट पर अलग अलग जगहों पर उपलब्ध पायरेटेड लिनक्स को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है जिसका इस्तेमाल करना आपके लिए सही नहीं है और अनैतिक भी है यदि आप कॉपीराइट फिल्मो की पायरेसी करते पाए जाते है तो आपको सजा भी हो सकती है इसीलिए ऐसी किसी भी वेबसाइट से आपको दूर ही रहने की सलाह हमारे द्वारा दी जाती है.

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार के Content (like audio, video, text etc) की piracy करना गैरकानूनी है और हिन्दी इंडिया वेबसाइट इसका पूर्णतया विरोध करता है यह लेख मात्र आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है इसका उद्धेश्य किसी भी प्रकार की Piracy या Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या उन्हें प्रोत्साहित करना बिलकुल भी नहीं है कृपया ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहे और फिल्में देखने के लिए सही रास्ता चुनें.

FaQ Mkvmoviespoint

Is it safe to download movies from mkvmoviespoint?

No, downloading or watching movies from an illegal website is not safe in India and you should avoid these type of illegal platforms which supports piracy of movies and always use legal platforms to watch and download new bollywood movies.

Why Mkvmoviespoint website is popular?

This website is and Illegal source for Pirated movies online and most people want to watch online movies for free, which is not a legal way to watch movies and we should only use legal medium for that.


Avatar of editorial team Hindi India

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारी के लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

Join Telegram
iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch