The Gray Man: देशी बॉलीवुड से विदेशी हॉलीवुड में शामिल हो चुके है धनुष,आ रही है इनकी पहली हॉलीवुड फिल्म

मगलवार 24-मई-2022 को Netflix youtube चैनल पर धनुष की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म The Gray Man का Traler रिलीज़ हो चूका है ट्रेलर देख कर लगता है यह एक धाशु एक्शन फिम होने वाली हैइस फिल्म में धनुष के साथ क्रिश एवांश, रयान गोसलिंग, रेगे जीन पेगे और एना दे अरमास भी नजर आ रहे है बताया जा रहा है की यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर लांच होने वाली है.

Advertisement

रुस्सो ब्रोथेर्स जिन्होंने फिल्म को डायरेक्ट किया है धनुष के बड़े फैन बताये जा रहे ही और धनुष की तारीफ़ में उन्होंने खा की यह फिल्म धनुष को ध्यान में रख कर बनाई गयी है फिल्म को एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है जिसमे एक्शन और मार पीट का भरमार है और उम्मीद की जा रहे है की दर्शको को पसन्द आएगी.

बता दें की यह फिल्म बतौर अभिनेता धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म है जिसमे धनुष एक अलग ही अवतार में नज़र आ रहे है साउथ इंडिया में पनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके धनुष इस फिल्म के जरिये विदेशी फिल्मो में कदम रखने जा रहे है उनका यह अंदाज़ लोगो को बहुत अधिक पसन्द किया जा रहा है मात्र कुछ घंटो में ही youtube पर उनके नए फिल्म के ट्रेलर को 1 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है.

Advertisement

धनुष से पहले भी कई भारतीय कलाकार हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुके है हाल ही में प्रियंका चोपरा जो की निक जोंस की वाइफ है एक हॉलीवुड Matrix के नए सीरीज में नज़र आई थी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सफल कलाकारों में प्रियंका का नाम सबसे ऊपर शामिल होता है.

दीपिका पादुकोण भी विन डीसेल जो हॉलीवुड ने एक बहु प्रतिष्ठित एक्टर है उनके साथ फिल्म में नज़र आया चुकी हैसाथ ही इरफ़ान खान, ऐश्वर्य राय, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे जाने माने कलाकार भी हॉलीवुड की दुनिया से रूबरू हो चुके है.

Related-

Advertisement

बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी कृति सैनॉन अब करने जा रही इस बिज़नस की शुरुआत, अपना ब्राण्ड भी किया लांच


Avatar of Priya Singh

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch