नया एप्पल वाच सीरीज 8 करेगा नींद की मोनिटरिंग जल्द वाचओएस 9 के साथ होगा लांच जाने डेट

नया एप्पल वाच सीरीज 8 जल्द ही मार्किट में लांच होने वाला है इस नए वाच की खासियत यह है की यह नए स्लीप मोनिटरिंग फीचर के साथ लांच होने वाला है जो आपकी नींद को मॉनिटर करेगा. एप्पल के अधिकारियो द्वारा यह बताया जा रहा है की यह फीचर वाचओएस 9 के साथ लांच होगा जिसमे न केवल कुल सोने के समय बल्कि नींद के कई चरणों की निगरानी करने की क्षमता है जिसमे नींद के दौरान आँखों की गति, गहरी नींद और हलकी नींद की निगरानी करने की क्षमता होगी.

Advertisement

एप्पल ने जल्द ही अपने नए आई फ़ोन वैरिएंट आई फ़ोन 14 के लांच की घोषणा कर दी है जिसमे एक्सपर्ट्स द्वारा यह भी आशंका जताई जा रही है की एप्पल अपने नए वाच सीरीज 8 को भी इसके साथ ही लांच कर सकता है इस वाच के जरिये एप्पल द्वारा एक सबसे बड़े और सबसे विविध नींद के अध्ययन की भी आशंका जताई जा रही है इस नए एप्पल वाच के द्वारा बताया जा रहा है की एप्पल एक नया शोध करने जा रहा है जिसमे लोगो के नींद के ऊपर अध्ययन किया जायेगा.

आई फ़ोन 14 के लांच इवेंट में 2 हफ्ते से भी कम का समय बचा है ऐसे में यह उम्मीद लगायी जा रही है की एप्पल आई फ़ोन के साथ ही वाच ओएस 9 का भी अनावरण कर सकता है हलाकि अभी भी इसपर पूरी जानकारी उपलब्ध नही हो पायी है लेकिन एप्पल ने वाच ओएस 9 का बीटा वर्शन अपने यूजर्स के लिए रिलीज़ कर दिया है जिसको चाहे तो अजमाया जा सकता है.

Advertisement

एप्पल दिनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है जो अपने यूजर्स के लिए नए और बेहतरीन प्रोडक्ट्स लाता रहता है एप्पल अपने आईफ़ोन और मैकबुक के लिए सबसे अधिक चर्चा में रहता है कुछ समय से एप्पल वाच को भी एप्पल यूजर्स द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है हलाकि एप्पल साल भर में एक बार ही अपने किसी भी प्रोडक्ट्स को अपग्रेड करता है जो की अन्य किसी भी कंपनी के प्रोडक्ट्स से नए फीचर और रिच यूजर एक्सपीरियंस के साथ लांच किया जा जाता है.

हाल ही में एप्पल ने अपने नए आई फ़ोन वरिएन्त आई फ़ोन 14 को लांच करने की घोषणा कर दी है जो की ट्रिपल कैमरा और 6.1 इंच डिस्प्ले के साथ मार्किट में बहुत जल्द लांच होने वाला है यूजर्स द्वारा इस लांच इवेंट में यह आशंका जताई जा रही है की एप्पल अपने नए वाचओएस 9 को भी इसी इवेंट के दौरान रिलीज़ कर सकता है बता दें की वाचओएस 9 में नींद की मोनिटरिंग के फीचर के साथ रिलीज़ किया जायेगा जो अब तक की नींद पर किये गए सबसे बड़े शोध का हिस्सा हो सकता है.

यह भी पढ़े-

Advertisement


Avatar of Amit Rai

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch