Vanshika Biography Hindi Hapur Viral Dancer Girl Age, Height, Family, Net Worth

दोस्तों कहते है टैलेंट छुपाये नही छुपता और वह किसी ना किसी प्रकार से बहार दुनिया के पास जरुर आ जाता है ऐसी ही एक वायरल गर्ल जिनका सोशल मीडिया पर नाम वंशिका बताया जा रहा है इस समय काफी सुर्खियों में है चारो तरफ उनके वायरल डांस के बारे में खबरे है उनके वायरल होने के बाद से सभी उनके साथ जुड़ने लगे है हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है बताया जा रहा है की काली साड़ी में उनके डांस इन्टरनेट पर वायरल होने के बाद से उनकी जिंदगी ही बदल गयी है और वह इस समय इन्टरनेट की दुनिया में बहुत अधिक मशहूर हो चुकी है.

Advertisement

आज हम वंशिका के जीवन(Vanshika biography hindi) के बारे में जानेंगे और उनके इतना फेमस होने का क्या राज़ है यह भी जानेंगे. आखिर कैसे इतनी जल्दी उन्होंने इतना सोशल मीडिया फैन फोल्लोविंग बना लिया और वह कहा की रहने वाली है, उनकी फैमिली में कौन-कौन है ऑनलाइन वायरल होने के बाद उनकी कमाई कितनी है हम इस आर्टिकल के माध्यम से इन सभी सव्लो के जवाब आपको देने वाले है.

Viral Dancer Vanshika Biography Hindi

वंशिका हापुर, उत्तर प्रदेश की रहने वाली है उन्हें बचपन से ही डांस करने का शौक है उन्होंने खी से फॉर्मल ट्रेनिंग नही लिया है यह टैलेंट उनकी रूचि और डांस के प्रति रुझान से खुद बा खुद आया है उनके घर वालो का कहना है की डांस का शौक और टैलेंट उन्हें भगवन द्वारा गिफ्ट के रूप में प्राप्त हुआ है.

Advertisement

वंशिका एक बहुत ही गरीब परिवार से तालुक रखती है जिसमे वो उनके माता पिता और भाई बहनों के साथ रहती है उनके पिता मजदूरी का काम करते है और बड़ी मुश्किल से घर का गुजरा होता है दरअसल 2021 में उन्होंने एक बॉलीवुड गाने पर डांस का विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था हलाकि शुरू में अच्छा रेस्पोंस नही मिला मगर कुछ ही समय में विडियो बहुत जादा वायरल हो गया.

हलाकि वंशिका को तो ये खबर भी नही थी की सोशल मीडिया पर वायरल होना क्या होता है जिसका फायदा उठाकर मैनपुरी की एक लड़की आकांक्षा ने यह बताया की यह वायरल डांस में जो लड़की है वो वही है पर बाद में यह पता चल गया की यह सब अफवाह थी और असली लड़की तो कोई और ही है जिसका नाम वंशिका है और वह हापुर की रहने वाली है.

Viral Dancer Vanshika Biography Hindi
Vanshika Biography Hindi Hapur Viral Dancer Girl Age, Height, Family, Net Worth 1
NameVanshika
BirthNot Confirmed
Age18 years (Expected)
NationalityIndian
ReligionNot Confirmed
PlaceHapur, Uttar Pradesh
Profession, CareerDancer, Youtuber
Marrital StatusUnMarried

Vanshika Hapur Social Media Presence

Social MediaAccount Name
Youtube AccountVanshika Hapur Official Vk
Instagram AccountVanshika.Hapur.Official.Vk
Facebook AccountNot Confirmed

यह भी पढ़ें-

Advertisement

Vanshika Viral Dance Video

वंशिका का डांस विडियो जो की पुरे इन्टरनेट पर वायरल हो गया था वह एक काली साड़ी पहनकर वंशिका द्वारा किया गया था जो हापुर की रहने वाली है गाना है “मौज ज़माने में” जिसका म्यूजिक उत्तर कुमार द्वारा दिया गया है वंशिका का यह विडियो सोशल मीडिया पर मौजूद एक माध्यम से आपके लिए विडियो दिया गया है.

वंशिका कहा की रहने वाली है?

हापुर, उत्तर प्रदेश.

वंशिका कौन से गाने पर डांस करके वायरल हो गयी?

“मौज ज़माने में” जो की एक हरियाणवी गाना है जिसका म्यूजिक उत्तर कुमार द्वारा दिया गया है.

Advertisement

Vanshika net worth?

वंशिका एक बहुत ही गरीब परिवार से तालुक रखती है उनके पिता मजदुर है हलाकि वायरल होने के बाद उन्हें कई माध्यम से काम भी मिल रहा है और उनकी अच्छी खासी कमाई भी हो रही है.

Advertisement

Avatar of Priya Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch