Drishyam 2 Full Movie Download in Hindi

Dhrishyam 2 एक थ्रिलर, क्राइमसस्पेंस और दर्शको को अंत तक बांधे रखने वाली यह फिल दृश्यम का दूसरा भाग है जो हाल ही में सिनेमाघरों में लांच हुयी है फिल्म के पहले भाग को लोगो द्वारा खूब पसन्द किया गया था जिसके बाद फिल्म का दूसरा भाग भी दर्शको के लिए मूवी थिएटर में आ गयी है आप में से बहुत लोगो ने Dhrishyam 2 Full Movie देख भी लिया होगा, यह लेख उन लोगो के लिए है जिन्होंने अभी तक इस फिल्म को नही देखा है.

Advertisement

दृश्यम 2 एक बेहतरीन फिल्म है और एक बार फिर से अजय देवगन का यह किरदार लोगो को खूब पसन्द आ रहा है इस लेख के माध्यम से हम इस मूवी की एक झलक आपके सामने प्रस्तुत करने जा रहे है और उम्मीद करते है की आपको यह जरूर पसन्द आयेगा.

Drishyam 2 Full Movie Download in hindi story

दरअसल यह फिल्म अपने पहले भाग दृश्यम के आगे की कहानी को बताती है जिसमे अजय देवगन यानी की विजय सलगांवकर एक पुलिस ऑफिसर यानी की तब्बू के बेटे की हत्या में फस होता है और बहुत ही चालाकी और सूझबूझ का इस्तेमाल करते हुए वो खुद को और अपने परिवार को इस मुसीबत से निकल भी लेते है.

Advertisement
Drishyam 2 Full Movie Download in hindi
Drishyam 2 Full Movie Download in Hindi 1

मगर यह क्या, 7 साल बाद एक बार फिर से इस केस को पुलिस द्वारा फिर से खोला जा रहा है जिसके आगे की कहानी दृश्यम 2 के दुसरे भाग में दिखाई गयी है दरअसल दृश्यम एक मलयालम फिल्म की रीमेक बनाई गयी थी जिसे साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड के दर्शको ने भी खूब सराहना की थी.

फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना को लीड रोले में दिखाया गया है जो की एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आ रहे है और जिन्होंने इस केस की फाइल को फिर से खोलने और तहकीकात करने का जिम्मा उठाया हुआ है अब पूरी कहानी तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी जब आप खुद इसे सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे.

rocketry movie download telegram link

Advertisement

Drishyam 2 Hindi Movie Details

MovieDrishyam 2
LanguageHindi, Tamil, Malyalam, kannada
Release Date18 Nov 2022
CastAjay Devgan, Akshay Khanna, Tabbu
PlatformTheatre, OTT
GenreThriller, Suspense
TitleDrishyam 2 Full Movie Download in hindi
DirectorAbhishek Pathak

Drishyam 2 Movie in Hindi Trailer

Drishyam 2 Full Movie Download in Hindi Filmyzilla

Drishyam 2 Full Movie Download in Hindi को कुछ पायरेटेड websites द्वारा डाउनलोड और फ्री में देखने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है जो की इस प्रकार से है- Filmyzilla, Movierulz, extramovies, telegram link etc.

चुकी कुछ websites ने फिल्म को डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने के लिए लिंक प्रोवाइड कर दिए है झा से आप इसको डाउनलोड करके मुफ्त में देख सकते है मगर हम आपको ऐसा करने की सलाह नही देते है और आपको हमेशा सही माध्यम से फिल्मे देखने के लिए ही प्रोत्साहित करते रहते है.

इस websites से आपको अलग अलग क्वालिटी जैसे Full HD, 1080p, 720p, Hindi dubbed, Blue ray, 480p, 360p आदि प्रकार के different प्रिंट क्वालिटी के आधार पर डाउनलोड किया जा सकता है.

Advertisement

Vikrant Rona movie leaked online for download filmywap telegram link

Drishyam 2 Downkoad in Hindi

दोस्तो हलाकि आपके पास इस फिल्म को बिना पैसे और समय खर्च किये हुए आसानी से घर में बैठकर देखने के लिए कई प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट मौजूद है लेकिन हम आपको हमेशा यही सलाह देते है की फिल्मे देखने के लिए सही माध्यम का ही इस्तेमाल करना चाहिए.

ऐसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड के अलावा कई प्रकार के वायरस और मैलवेयर मौजूद रहते है जो की आपके computer अथवा smartphone में डाउनलोड होकर इसे पूरी तरीके से ख़राब भी कर सकते है और किस भी पायरेटेड वेबसाइट पर कॉपीराइट फिल्मे गैरकानूनी भी होता है इसलिए फिल्मे देखने के लिए सही माध्यम का ही इस्तेमाल करें.

Advertisement

Disclaimer: भारतीय कानून के तहत किसी भी प्रकार के Content (like audio, video, text etc) की piracy करना गैरकानूनी है और हिन्दी इंडिया वेबसाइट इसका पूर्णतया विरोध करता है यह लेख मात्र आपकी जानकारी के लिए लिखा गया है इसका उद्धेश्य किसी भी प्रकार की Piracy या Illegal गतिविधियों को बढ़ावा देना या उन्हें प्रोत्साहित करना बिलकुल भी नहीं है कृपया ऐसी पायरेटेड वेबसाइट से दूर रहे और फिल्में देखने के लिए सही रास्ता चुनें.

Advertisement

Avatar of editorial team Hindi India

हिन्दी इंडिया वेबसाइट पर हिन्दी में जानकारी के लिए निरंतर विजिट करते रहे यह पर आपको टेक, ब्लॉग्गिंग, शायरी, कोट्स, भारत के त्यौहार आदि के बारे में जानकारी प्रकाशित की जाती है.

iQOO Z6 Lite 5G Snapdragon 4 Gen 1 के साथ लांच Redmi 11 Prime a Budget 5G phone in India NASA’s Artemis-1 Rocket Launch JIO Phone 5G Launch